Deoria : जनपद देवरिया के तरकुलवा में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या , गांव में मचा हड़कंप

चार साल पहले गांव में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था वृद्ध

0 292

Deoria। जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र में प्रतिशोध  में एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। चार साल पहले गांव में हुई एक हत्या के मामले में वृद्ध आरोपी था। गांव में हड़कंप मचा हुआ है |घटना की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी सदर ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के मदार पट्टी गांव के रहने वाले कालिका सिंह (65) पुत्र स्वर्गीय कमल सिंह की पुरानी रंजिश गांव के ही एक व्यक्ति से चलती थी। कालिका सिंह शुक्रवार की रात गांव के पश्चिम तरफ शौच के लिए गए थे, जहां से वापस आते समय रास्ते में गन्ने के खेत में घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

हमलावरों ने कालिका सिंह को पीट-पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर गांव व परिवार के लोग मौके पहुंचे । लोगों को देख कर हमलावर उन्हें छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें सीएचसी तरकुलवा ले गए। जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने कालिका सिंह को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया । जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । परिजन शव लेकर वापस गांव पहुंचे।।

इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी परिवार के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। इस घटना को लेकर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। एसओ टीजे सिंह ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।।

GL Bajaj: जीएल बजाज प्रबंधन विभाग वैश्विक वातावरण में छात्रों की भूमिका पर चर्चा का आयोजन

 

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय , देवरिया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.