ABP न्यूज एंकर सुमित अवस्थी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म, मीडिया गलियारों में चल रही इस तरह की ख़बरें

0 227

नई दिल्ली: कहते हैं कुछ चीजें पहले से तय होती है..जाहिर है नए आलाकमान आए हैं तो कुछ ना कुछ तो बदलाव देखने को मिलेगा..लेकिन एबीपी न्यूज में छोटे नहीं बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। सीनियर न्यूज एंकर सुमित अवस्थी के बारे में चर्चा है कि उन्होंने ‘एबीपी नेटवर्क’में अपनी पारी को विराम दे दिया है।

जिन सुमित अवस्थी के इस्तीफे की खबर से मीडिया में हड़कंप मचा है, उन्होंने एबीपी न्यूज को तीन महीने पहले ही अपनी विदाई के संकेत दे दिए थे। सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि भरे न्यूजरूम में सुमित अवस्थी ने कहा था- उनके पास सिर्फ और सिर्फ 3 महीने बचे हैं। ऐसे में आप लोग परफॉरमेंस सुधार लीजिए। नहीं तो आगे कुछ भी हो सकता है। आज का इस्तीफा तो सिर्फ औपचारिकता थी।

हालांकि, अभी इस बारे में आधिकारिक रूप से किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया गलियारों में तो इस तरह की चर्चा भी है कि सुमित अवस्थी ने इस्तीफा तो दे दिया है, लेकिन मैनेजमेंट उन्हें जाने नहीं देना चाहता है और रोकने की कोशिश में जुटा हुआ है। चर्चा ये भी चल रही है कि सुमित अवस्थी ‘टीवी9 भारतवर्ष’ जा रहे हैं और वहां उनकी आठ से नौ बजे के स्लॉट में शो को लेकर फाइनल बातचीत भी हो गई है।

बता दें कि पिछले दिनों ‘टीवी9 भारतवर्ष’ में मैनेजिंग एडिटर के पद से इस्तीफा देने के बाद संत प्रसाद राय को एबीपी न्यूज में वाइस प्रेजिडेंट (न्यूज एंड प्रॉडक्शन)
के पद पर ज्वाइन कर लिया। सुमित अवस्थी वाइस प्रेसिडेंट के पद पर तैनात थे। जाहिर है एक मयान में 2 तलवारें नहीं रह सकती। इधर चर्चा ये भी है कि सुमित अवस्थी की दो-तीन चैनलों से बात चल रही है। मुमकिन है कि आने वाले दिनों में सुमित अवस्थी किसी चैनल से जुड़कर अपनी नई पारी की शुरुआत करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.