Sakshi Singh Dhoni : झारखंड में बिजली कटौती पर नाराज साक्षी , सरकार पर दिखाया गुस्सा

0 662

 Sakshi Singh Dhoni : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी झारखंड में बिजली से काफी परेशान है ।  उन्होंने सोशल मीडिया पर राज्य में बिजली कटौती को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है । गर्मी के मौसम में बिजली की किल्लत होने से आम जनता तो परेशानी में है । साथ ही बड़े लोग भी इससे परेशान चल कहे है । साक्षी भी बिजली कटौती से काफी परेशान हो गई हैं । सरकार से सवाल कर रही है की झारंखड में ऐसे हालात क्यो है ।

 

साक्षी धोनी ने झारखंड में बिजली संकट को लेकर अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर एक tweet किया है । उन्होंने लिखा, ‘झारखंड की एक टैक्सपेयर होने के नाते मुझे ये जानने का अधिकार है कि राज्य में पिछले कई साल से बिजली संकट क्यों बरपा है ? हम जिम्‍मेदारी के साथ यह सुनिश्चित करके अपनी भूमिका निभा रहे हैं ।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल आईपीएल के 15वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ हैं. वहीं, साक्षी रांची में अपने परिवार के साथ रह रही हैं.

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.