Navneet Rana:राणा दंपती को थाने में मिल रही अलग से सुविधा,सीसीटीवी फुटेज में आया सामने

0 491

Navneet Rana:नवनीत राणा द्वारा लगाए गए दुर्व्यहार के आरोपों के बीच मुंबई पुलिस ने जबाब दिया है । मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा किया है । यह वीडियो पुलिस स्टेशन कमरे का है । इसमें नवनीत राणा और रवि राणा थाने में चाय पीते नजर आरहे है ।

यह वीडियो मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ऐसे समय साझा किया है । जब नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि पुलिस ने न ही उन्हें पानी पीने दिया और टॉयलेट तक की सुविधा नहीं दी ।

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर अपनी गिरफ्तारी को अवैध करार दिया है । पुलिस उनके साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है। आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में अराजकता की स्थिति सामने आगई है ।

हनुमान चालीसा विवाद मामले में गिरफ्तार चल रहे नवनीत और रवि राणा को फिलहाल मुंबई की सेशंस कोर्ट से राहत नहीं मिली । दोनों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से सुनवाई को टाल दिया गया । अब इस मामले में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। दरअसल, राणा दंपती को हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर उठे विवाद के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। राणा दंपती पर आईपीसी की धारा 15A और 353 के साथ-साथ बॉम्बे पुलिस एक्ट की धारा 135 के तहत मामला दर्ज है । सबसे बड़ी धारा 124A यानी राजद्रोह की धारा भी लगाई गई है।

Also Read:-Yogi Janta Darbaar:योगी ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्या,अफसरों की भी खंगाल रहे है कुण्डली..

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.