मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज की डिजाइनर लीपाक्षी को EOW ने किया तलब, बुधवार को होगी पूछताछ

0 150

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले (Money Laundering Case) में फंसीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Bollywood Actress Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में आरोपी नामित होने के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार अपने बयान दर्ज करा रही है। इस बीच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने एक्ट्रेस की डिजाइनर लीपाक्षी को तलब किया है।

न्यूज़ एजेंसी एनएनआई के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ घोटाला मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने डिजाइनर लीपाक्षी को बुधवार (सितंबर 21) को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले डिजाइनर लीपाक्षी को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों चलते वह शाखा में सामने पेश नहीं हो सकीं। बताया जाता है कि लीपाक्षी की मदद से ही सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को कीमती डिजाइनर कपड़े तोहफे में दिए थे।

गौरतलब है कि आर्थिक अपराध शाखा ने इस मामले में सोमवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से एक बार फिर पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने गिफ्ट लेने की बात एक बार फिर से कबूल की। साथ ही सुकेश चंद्रशेखर से उन्हें और उनके परिवार वालों को मिले गिफ्ट की भी जानकारी दी। इसके अलावा जैकलीन के अपने बैंक खातों के बारे में भी जानकारी दी।

बता दें कि, कर्नाटक के बेंगलुरु के रहने वाले सुकेश चंद्रशेखर फ़िलहाल दिल्ली की जेल में है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धन शोधन के एक मामले में फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए 17 अगस्त को एक आरोपपत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, फर्नांडिस और बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही को चंद्रशेखर से लग्जरी कार और महंगे तोहफे मिले थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.