Ex-Pakistan Minister: इमरान खान सत्ता में क्यों नहीं हैं, यह कहते हुए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल

0 425

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रतिष्ठान के साथ बिगड़ते संबंधों के बारे में हंसते हुए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री (Ex-Pakistan Minister) फवाद चौधरी के एक साक्षात्कार का एक वीडियो क्लिप पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इमरान खान के कैबिनेट के एक मंत्री ने स्वीकार किया है कि इमरान खान की पार्टी सत्ता से बाहर कर दिया गया क्योंकि स्थापना के साथ उसके संबंध ठीक नहीं रहे।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल किया कि क्या इमरान खान की ‘विदेशी साजिश’ की थ्योरी अब भी कायम है कि उनकी पार्टी के सदस्य इमरान खान के निष्कासन के पीछे पार्टी और स्थापना के बीच तनावपूर्ण संबंधों को एक कारण मानते हैं (Ex-Pakistan Minister)

एंकर के सवाल पर हंसते हुए फवाद चौधरी ने कहा, “रिश्ते में खटास न होती तो सत्ता में होती।” यह पूछे जाने पर कि संबंध कब तनावपूर्ण हो गए, इस बारे में पूर्व मंत्री ने कहा कि कई महीने हो गए हैं। फवाद चौधरी ने यह भी स्वीकार किया कि संबंधों को सुधारने के लिए कई प्रयास किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इमरान खान ने लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद को सेना प्रमुख नियुक्त करने के बारे में कभी नहीं सोचा था।

पाकिस्तान राष्ट्र विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव में इमरान खान की हार से पहले इमरान खान और पाकिस्तान की सर्वशक्तिमान सेना के बीच कलह की खबरें सामने आईं। सेना ने राजनीतिक उथल-पुथल से खुद को दूर कर लिया और दोहराया कि उसका रुख तटस्थ है।

यह भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम “मालती मैरी चोपड़ा जोनस” रखा है।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.