प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम “मालती मैरी चोपड़ा जोनस” रखा है।

0 576

प्रियंका और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas) ने 22 जनवरी को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे माता-पिता बन गए हैं। उनके पोस्ट में लिखा था, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

(Priyanka Chopra And Nick Jonas)  रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची का नाम मालती मैरी है. रिपोर्ट में जन्म प्रमाण पत्र का हवाला दिया गया है, जिसके अनुसार मालती का जन्म रात 8 बजे के बाद हुआ था। ‘मालती’ नाम संस्कृत मूल का है और इसका अर्थ है छोटा सुगंधित फूल या चांदनी। मैरी लैटिन भाषा के स्टेला मैरिस से हैं जिसका अर्थ है समुद्र का तारा। इसका बाइबिल का नाम भी है क्योंकि यह मैरी, यीशु की मां नाम का फ्रांसीसी संस्करण है।

हाल ही में, प्रियंका ने लिली सिंह के साथ अपनी नई किताब बी ए ट्रायंगल: हाउ आई वॉन्ट फ्रॉम बीइंग लॉस्ट टू गेटिंग माई लाइफ के बारे में बातचीत के दौरान एक नए माता-पिता होने के बारे में बात की। प्रियंका ने कहा था, “अभी एक नए माता-पिता के रूप में, मैं इस बारे में सोचती रहती हूं कि मैं अपनी इच्छाओं, डर, अपने पालन-पोषण को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगी। मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से आते हैं, आपसे नहीं। ऐसा नहीं है। इस तरह का विश्वास मेरा बच्चा है और मैं सब कुछ आकार दूंगा। वे आपके माध्यम से अपने जीवन को खोजने और बनाने के लिए आते हैं। यह मानते हुए कि वास्तव में मेरी मदद की, मेरे माता-पिता एक निश्चित तरीके से बहुत गैर-निर्णयात्मक थे।”

यह भी पढ़े :Child Depression : बच्चो में बढ़ रहा है डिप्रेशन , जानिए क्यो और बचाव के उपाय

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.