मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस

0 145

मुंबई : बीते कुछ वक्त में सिनेमाई दुनिया से कई बुरी खबरें सामने आ चुकी हैं। राजू श्रीवास्तव और सतीश कौशिक के बाद अब एक और दुखद खबर सामने आई है। फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। 67 की उम्र में प्रदीप सरकार ने अपनी आखिरी सांस ली। निर्देशक हंसल मेहता और अभिनेता मनोज बाजपेयी ने प्रदीप सरकार को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी और याद किया।

प्रदीप सरकार का निधन कैसे हुआ है, इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। प्रदीप सरकार के निधन की दुखद खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सेलेब्स व दर्शक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने प्रदीप सरकार की तस्वीर के साथ लिखा- ‘प्रदीप सरकार दादा, रेस्ट इन पीस।’ वहीं मनोज बाजपेयी ने हंसल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ‘ओह… ये बहुत शॉकिंग है। रेस्ट इन पीस दादा।’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

गौरतलब है कि प्रदीप सरकार ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सैफ अली खान और विद्या बालन स्टारर ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी। इसके बाद प्रदीप सरकार ने साल 2007 में लागा चुनरी में दाग, 2010 में लफंगे परिंदे, 2010 में मर्दानी और 2018 में हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन किया किया। प्रदीप सरकार ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी डायरेक्ट की थीं, जिन में कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला (2019), अरेंज्ड मैरिज एंड फॉरबिडन लव (2020) और दुरंगा (2022) शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.