फैंस को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज,पंकज त्रिपाठी ने शुरू की ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ की शूटिंग

0 134

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सबसे लोकप्रिय कोर्ट रूम ड्रामा वेब शो क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice) के तीसरे सीजन में माधव मिश्रा के रूप में एक बार फिर नजर आने वाले हैं. शो के पहले दो सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अब शो के निर्माताओं ने तीसरे सीजन को एक लेवल ऊपर ले जाने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है. इस फ्रैंचाइजी में नए और पुराने किरदारों के साथ एक नई कहानी देखने को मिलेगी. सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, ‘क्रिमिनल जस्टिस’ हमेशा पंकज के लिए करीब फ्रैंचाइजी रही है. इसकी शुरुआत 2019 में हुई थी.

दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. सीरज में पंकज त्रिपाठी माधवन मिश्रा का किरदार निभाएंगे. माधव मिश्रा कुछ हद तक पंकज के जैसा है जो सही के लिए खड़ा है, चाहे कुछ भी हो, वो हमारे समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान और समर्थन में विश्वास करता है. वे सिर्फ दो बातों में यकीन रखते हैं पहला ईमानदरी और दूसरा प्रतिभा है.

‘क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3’ का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है, जिसे पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जो 2022 के अंत में डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. पंकज त्रिपाठी, जो हाल ही में अपने माता पिता के घर, जो गोपालगंज के पटना में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मना के लौटे है, मुंबई में जनवरी के पहले हफ्ते से ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

‘क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ फैंस को बहुत पसंद आया था. इस सीरीज में कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका में थीं. इस सीरीज में कीर्ति कुल्हरी यानी अभियुक्त अनु चंद्रा ने अपने पति को मार दिया था और इस केस से बाहर निकलने में उसकी मदद वकील माधव करता है. सीरीज में पंकज की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. दर्शकों को उनका कॉमिक अंदाज काफी पंसद आया था. सीरीज को कई अवॉर्ड भी मिले थे. इस सीजन का निर्देशन रोहन सिप्पी और अर्जुन मुखर्जी ने किया था. इसकी कहानी अपूर्व असरानी ने लिखी थी. दर्शक इसके तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेंड हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.