अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए अंडरवॉटर सीक्वेंस करेंगे शूट,जानिए कोनसी है वो फिल्म

0 127

बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं, जो कि महामारी के वक्त भी काम कर रहे हैं. उन्होंने महामारी के समय में भी फिल्में करनी बंद नहीं की हैं. कोरोना (Corona) के पहले वेव के समय अक्षय 200 से ज्यादा कलाकारों और क्रू के साथ अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग को शुरू करने और खत्म करने के लिए यूके गए थे. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने दूसरी महामारी के समय अच्छी कमाई की थी. ये फिल्म उस समय थिएटर्स पर हिट साबित हुई थी. कोरोना के समय ये हिट होने वाली पहली फिल्म थी. और वो भी ऐसे समय में जब थिएटर्स अपनी पूरी क्षमता के साथ नहीं खुले थे. इन दिनों कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन के आने से हम अभी तीसरे वेव से गुजर रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘राम सेतु‘ (Ram Setu) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करने का फैसला किया है.।

उम्मीद की जा रही है कि अभिनेता कुछ अंडरवॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. “जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा समेत कलाकारों ने नवंबर में ऊटी का शेड्यूल पूरा किया, जिसके बाद उन्हें पानी के नीचे के सीन्स और समुद्र के शॉट्स की शूटिंग के लिए श्रीलंका जाना था. लेकिन चल रही महामारी की वजह से ये संभव नहीं था.

इसलिए कुछ रिसर्च और ऑन-लोकेशन रेकी करने के बाद, टीम ने दमन और दीव को इन सीन्स को शूट करने के लिए अपनी अगली बेस्ट शर्त के रूप में अंतिम रूप दिया है. लेकिन कुछ और शॉट हैं जो बाकी हैं और मेकर्स ने इसे मुंबई में खत्म करने का फैसला किया है. अक्षय कुछ हाई-ऑक्टेन अंडरवॉटर सीक्वेंस करते नजर आएंगे, जिसके लिए एक इंटरनेशनल क्रू को भी काम पर रखा गया है.” अभिषेक शर्मा के जरिए निर्देशित ‘राम सेतु’ की घोषणा दिवाली 2020 में की गई थी, लेकिन अक्षय कुमार समेत कई क्रू सदस्यों के कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्टिंग के बाद फिल्मिंग प्रोसेस में देरी हुई.

बीते कुछ वर्षों में अक्षय कुमार ने कई सारी फिल्मों की शूटिंग खत्म की हैं जिनमें पृथ्वीराज, राम सेतु, बच्चन पांडे और मिशन सिड्रेला जैसी फिल्में हैं. अक्षय कुमार की साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पहली बड़ी टिकट वाली फिल्म बन गई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 231 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म ने सफलता के नए आयाम सेट कर दिए. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कई सारे कलाकर नजर आए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.