Farhan Akhtar: फरहान अख्तर को उनकी फिल्म तूफान के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया।

0 393

सोमवार यानि की 2 मार्च 2022 को 12वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार का एलान किया गया है। इस पुरस्कार समारोह में कई फिल्मों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अवार्ड दिया गया। आपको बता दें की फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को उनकी फिल्म तूफान में उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से नवाज़ा गया।

इस जानकारी को दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर पेज पर शेयर किया। इस खबर को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक वीडियो को साझा कर इस बात की पुष्टि की। इस वीडियो में अभिनेता, फिल्म फेस्टिवल में मौजूद जूरी का शुक्रिया अदा किया। वह इस वीडियों में दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल की जूरी का सम्मान देते हुए धन्यवाद किया। उन्होंने तूफान में मेरे अभिनय के लिए मुझे सम्मानित किया।

वीडियो में आगे वह यह कहते हुए नज़र आते है, तूफान उनके लिए एक स्पेशल फिल्म है। उन्होंने इस फिल्म के निर्देशक राकेश मेहरा, लेखक परेश रावल और पूरी क्रू टीम का भी धन्यवाद किया है। इस वीडियो को दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल ट्विटर पेज पर शेयर किया था। तूफान के लिए फरहान अख्तर को 12वां दादा साहब फिल्म पुरस्कार से नवाज़ा गया।

आपको बता दें की फरहान अख्तर की फिल्म तूफान साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया था। फिल्म में फरहान (Farhan Akhtar) के अलावा एक्ट्रेस मृणला ठाकुर, परेशा रावल, सुप्रिया पाठक, हुसैन दलाल ने अहम भूमिका निभाई। इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया ओर इस फिल्म का निर्माण खुद फरहान, राकेश और रितेश सिधवानी ने किया। लॉकडाउन के कारण यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गयी थीं।

यह भी पढ़े :CM Yogi Uttarakhand Visit:संन्यास के 28 साल बाद योगी घर पर बिताएंगे रात,5 साल बाद होगी मां से मुलाकात

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.