CM Yogi Uttarakhand Visit:संन्यास के 28 साल बाद योगी घर पर बिताएंगे रात,5 साल बाद होगी मां से मुलाकात

0 427

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को तीन दिवसीय दौरे दौरे पर अपने घर उत्तराखंड पहुंचे। योगी 5 साल बाद अपने घर ऊंचे हैं और सन्यास के 28 साल बाद अपने घर पर रात बिताएंगे। योगी ने कहा आज जो कुछ भी हूं अपने माता-पिता की वजह से हैं। इस दौरान सीएम ने महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण किया। योगी मैं दूसरी बार यूपी को जीता है और उसके एक ही महीने बाद अपनी जन्मभूमि जन्म भूमि उत्तराखंड पहुंचे, योगी का पैतृक गांव पंचूर यमकेश्वर (पौड़ी गढ़वाल) है।

सन्यास लेने के 28 साल बाद योगी अपने घर पर रात बिताएंगे। योगी दोपहर के करीब 2:15 पर देहरादून के
जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अन्य कैबिनेट नेताओं ने योगी का तहे दिल से स्वागत किया। उसके बाद योगी योगी कुछ मंत्रियों के साथ यमकेश्वर के रवाना हुए।

योगी आदित्यनाथ ने मंच से जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए कहा मैं आज जो कुछ भी हूं अपने माता पिता की वजह से हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं अपने गुरु की मूर्ति का अनावरण करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ है। और मैं आज 35 वर्षों बाद भी गुरु से मिल पा रहा हूं।

Also Read:-‘सड़कों पर उतरेंगे अगर…’: राज ठाकरे के खिलाफ केस के बाद मनसे नेताओं ने दी चेतावनी

रिपोर्ट :-हर्ष श्रीवास्तव

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.