BJP Minister Sushil Gupta : भाजपा मंत्री द्वारा तलवार से केक काटने पर बवाल मचा, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

0 587

BJP Minister Sushil Gupta  : मुंबई के घाटकोपर इलाके में 21 मार्च को रोटरी क्लब में भाजपा के मंत्री सुशील गुप्ता का जन्मदिन कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जा रहा था उसी दौरान काफी संख्या में लोग भी मौजूद थे घाटकोपर पूर्व विधानसभा के विधायक पराग शाह सहित कई वीआईपी भी कार्यक्रम में शिरकत किए थे, सुशील गुप्ता के जन्मदिन में सैकड़ों केक काटे गए लेकिन पास के रमाबाई नगर इलाके में एक समूह ने शिव जयंती के उपलक्ष में सुशील गुप्ता के लिए केक मंगाया था।

केक काफी बड़ा होने के नाते उसे तलवार से काटा गया कुछ ही देर में तलवार से बांटे गए केक का वीडियो वायरल हो गया वीडियो इतना वायरल हुआ की मुंबई पुलिस को वीडियो का संज्ञान लेते हुए एफ आई आर दर्ज करना पड़ा फायर दर्द होने के बाद पुलिस आयोजक और को गिरफ्तारी के लिए खोजबीन शुरू कर दी है इस मामले में तलवार से केक भाजपा के मंत्री सुशील गुप्ता ने बताया कि उनका इरादा दहशत फैलाना नहीं था और यह तलवार उन्होंने नहीं मंगाया था बल्कि आयोजकों द्वारा खुद लाया गया था।

r

शिव जयंती के उपलक्ष में बच्चों का कार्यक्रम रखा गया था इसी दौरान यह केक काटने का भी कार्यक्रम था प्रदर्शनी के लिए डेकोरेटर से किराए पर ली गई यह तलवार वहां के कार्यकर्ता मेरे पास लेकर आए और कहा कि यह केक काटना है फिर मैंने पूरी तरह से जांच किया तो वह तलवार शिव जयंती के उपलक्ष में कार्यक्रम के दौरान एक बालक शिवाजी महाराज की प्रतीकात्मक भूमिका और वेशभूषा में वहां मौजूद था उस बालक के लिए यह तलवार हुबहू शिवाजी महाराज जैसा दिखे इसलिए किराए पर लाई गई थी, इसमें यह देखा कि तलवार में किसी भी तरह की धार नहीं थी।

इसलिए मैंने केक को कांटा मेरा मकसद किसी भी तरह से दहशत फैलाना बिल्कुल नहीं था. मैं भारत देश का दक्ष नागरिक हूं. मैं कभी भी आम नागरिकों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करता यह जो कोई लोग भी हैं। मेरे नाम का गलत फायदा उठा कर के नाम खराब करने का कार्य कर रहे हैं। मैं किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हूं इस मामले को मेरी छवि खराब करने के लिए तूल दिया जा रहा है. तलवार से केक काटने का मकसद सिर्फ जन्मदिन को मनाना था दहशत फैलाना नहीं।

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.