First Look Out: न्यूजमनी हीस्ट कोरियन फर्स्ट लुक हुआ आउट, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पूरी कास्ट का किया खुलासा

ओटीटी ने इस सीरीज के लॉयल फैंस को उत्साहित किया, क्योंकि इसने न केवल फर्स्ट लुक का खुलासा किया, बल्कि उन अभिनेताओं का भी खुलासा किया जो इस आने वाली सीरीज में एक इंटीग्रल पार्ट निभाने के लिए तैयार हैं.

0 110

हॉलीवुड की ‘मनी हीस्ट‘ (Money Heist) ने सफलता के नए आयाम गढ़े. इस वेब सीरीज (Web Series) के कई पार्ट्स अब तक आ चुके हैं जिसे लोगों से बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है. हर एक एपिसोड अपने आप में खास है. नेटफ्लिक्स पर अब धड़ल्ले से फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही हैं. और नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज, मनी हीस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता बन गई है, अब नेटफ्लिक्स ने सीरीज के कोरियाई अडाप्टेशन के पहले लुक को अनवील्ड किया है. मंगलवार को, ओटीटी ने इस सीरीज के लॉयल फैंस को उत्साहित किया, क्योंकि इसने न केवल फर्स्ट लुक का खुलासा किया, बल्कि उन अभिनेताओं का भी खुलासा किया जो इस आने वाली सीरीज में एक इंटीग्रल पार्ट निभाने के लिए तैयार हैं. मनी हीस्ट के स्पेनिश वर्जन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और अभी भी इसका हाई रिकॉल वैल्यू है. इस सीरीज के किरदारों ने तहलका मचा दिया और दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है.

कोरियन वेब सीरीज ‘मनी हीस्ट’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

अभिनेता-मॉडल-फिल्म निर्माता यू जी-ताए इस सीरीज की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका द प्रोफेसर में कदम रखते नजर आएंगे. फर्स्ट लुक की शुरुआत उस अभिनेता के साथ होती है जो अपने ठिकाने के कमरे में एक प्लानिंग से गुजरते हुए मास्टरमाइंड की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगा. लेकिन दर्शकों की रुचि के स्तर में क्या बढ़ोतरी होगी, ये अभिनेता दीवार पर लगे 5-6 मास्क के बीच आइकॉनिक सल्वाडोर डाली मास्क के लिए पहुंचेगा. ये मास्क इस सीरीज के लुटेरों के जरिए इस्तेमाल किया जाने वाला आइकॉनिक मास्क है. कोरिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग वाले यू जी-ताए ने S3/44ndlers, मनी, स्वाहा: द सिक्स्थ फिंगर और किम युनजिन के अलावा सेवन डेज, ओड टू माई फादर, लॉस्ट एंड मिस्ट्रेस जैसे प्रोजेक्ट्स में काम किया है.

उनके अलावा, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बाकी कलाकारों जैसे किम युनजिन को वूजिन, पार्क हे सू को बर्लिन, जून जोंग सेओ को टोक्यो, ली वोन जोंग को मॉस्को, किम जी हुन को डेनवर, जंग यूं हू को नैरोबी, ली ह्यून- वू रियो के रूप में, किम जी-हून हेलसिंकी के रूप में, ली क्यू हो ओस्लो के रूप में के रूप में पेश किया. आपको बता दें कि, वेब सीरीज के चलन ने सफलता का भी एक नया पैमाना सेट कर दिया है जिसके बूते तकरीबन फिल्में अच्छा खासी चल जाती हैं और उन्हें बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन से कोई लेना-देना ही नहीं होता.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.