पहली बार इतनी कम कीमत पर मिलेंगे सैमसंग के ये प्रीमियम फोन, जाने कितनी हुई कीमत

0 58

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन पर 57% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इस सीरीज़ में सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G, गैलेक्सी S22+, गैलेक्सी F13 और गैलेक्सी F23 5G शामिल है. सैमसंग फ्लैगशिप फोन पर मिलने वाली छूट काफी बड़ी है, और ऐसा पहली बार होगा जब ये फोन इतने कम दाम में खरीदने का मौका दिया जाएगा

सैमसंग ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन सीरीज़ की कीमत में बड़ी कटौती का ऐलान कर दिया है. इस सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी. फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहक गैलेक्सी स्मार्टफोन पर 57% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इस सीरीज़ में सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G, गैलेक्सी S22+, गैलेक्सी F13 और गैलेक्सी F23 5G शामिल है.

सैमसंग फ्लैगशिप फोन पर मिलने वाली छूट काफी बड़ी है, और ऐसा पहली बार होगा जब ये फोन इतने कम दाम में खरीदने का मौका दिया जाएगा. आइए जानते हैं ऑफर की डिटेल…

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G को आम दिनों में 74,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाता है, उसे फ्लिपकार्ट सेल में 31,999 रुपये में घर ला सकेंगे. इस फोन में OIS कैमरा और डुअल रिकॉर्डिंग फीचर है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस मिलता है.

इसके अलावा सैमसंग का फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी S22+ को ग्राहक सिर्फ 59,999 रुपये में खरीद सकेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को फ्लिपकार्ट पर मौजूदा समय में 84,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फीचर्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर और प्रो-ग्रेड ट्रिपल कैमरा सिस्टम फीचर है.

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G को ग्राहक 10,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा, जो कि डिस्काउंट के बाद का दाम है. सैमसंग गैलेक्सी F13 को 8,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ की शुरुआत 23 सितंबर को होगी, और ये 30 सितंबर तक चलेगी. सेल में ICICI बैंक, एक्सिस बैंक के कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में रेडमी, मोटोरोला, ऐपल जैसी ब्रांड के फोन को भी कम दाम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.