फ्लिपकार्ट, अमेज़न से भी सस्ता सामान बेच रही हैं ये वेबसाइट, iPhone और Split AC बिक रहा थोक के भाव में

0 145

नई दिल्ली। Flipkart और Amazon ऐसी दो ई-कॉमर्स वेबसाइट्स हैं, जो सामान पर बम्पर छूट देती हैं. सेल के समय महंगे से महंगे प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल जाते हैं. ज्यादातर इन्ही वेबसाइट से ऑर्डर करते हैं. लेकिन और भी कई वेबसाइट्स हैं, जो काफी कम कीमत पर सामान बेच रही हैं. जानकर आपको भी हैरानी होगी कि ये वेबसाइट थोक के भाव में सामान बेच रही हैं. यहां पर ऑफर्स देखकर आप भी अमेजन और फ्लिपकार्ट भूल जाएंगे…

Blinkit का इस्तेमाल काफी होता है, खासकर ग्रॉसरी के लिए. अब कंपनी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी डिलीवर करेगी. यानी आईफोन और कई प्रोडक्ट्स को इस वेबसाइट से ऑर्डर कर सकेंगे. बस आपको ऐप फोन पर इंस्टॉल करना है और ऑर्डर करना है. iPhone 14 भी इस ऐप से खरीदा जा सकता है.

पेटीएम शॉपिंग काफी पॉपुलर ऐप है. Paytm पर वैसे तो ज्यादातक इस्तेमाल रिचार्ज के लिए किया जाता है. पेटीएम शॉपिंग ज्यादा कैशबैक ऑफर करता है. अगर आप पेटीएम से शॉपिंग करना चाहते हैं तो ऐप के अंदर ही आपको Paytm Mall मिल जाएगा. जहां से आप सामान ऑर्डर कर सकते हैं.

Shopclues पर भी धमाकेदार डिस्काउंट दिए जाते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग के लिए यह भी सबसे शानदार वेबसाइट साबित हो सकती है. यहां से शॉपिंग करने पर आपको फास्ट डिलीवरी का भी ऑप्शन मिल जाता है. कंपनी का दावा है कि यहां सामान काफी सस्ता मिलता है. यहां बाकी वेबसाइट के मुकाबले सामान कम कीमत पर मिल जाएगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.