पत्नी के बारे में दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात, भड़के पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

0 418

देवास : मध्य प्रदेश के देवास जिले के कर्णावड में एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी. कारण सिर्फ इतना था कि मृतक ने दोस्त की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी की थी, इससे नाराज होकर उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि 26 मई की रात कर्नाड निवासी कैलाश के पिता गोरेलाल का शव माता चबूतरे के पास मिला था. उसके सिर में चोट थी और खून बह रहा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि उनके सिर में कोई भारी वस्तु लगी हो।

वही हाटपिपल्या पुलिस ने बताया कि संक्षिप्त पोस्टमार्टम में पता चला कि किसी भारी वस्तु पर हमला किया गया है जिससे हड्डी भी टूटी हुई मिली है. अज्ञात अपराधी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने पर पता चला कि कुछ लोगों ने कैलाश और उसके साथी मुकेश पिता पीरूलाल भिलाला निवासी कर्णावद को मौके पर देखा था. ये लोग अक्सर इस इलाके में जाया करते थे।

इसके बाद मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने उस पर पत्थर से हमला करने की बात कबूल की. उन्होंने कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि पथराव से कैलाश की मौत हो जाएगी। पूछताछ में यह भी पता चला कि घटना स्थल पर कैलाश पहले से ही शराब पी रहा था। मुकेश पहुंचे तो कैलाश ने चर्चा में आकर गाली गलौज शुरू कर दी। बीते दिनों कैलाश ने अपराधी की पत्नी को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिससे मुकेश नाराज हो गए थे. गाली देते समय उसने कैलाश को समझाया कि उसे यहां से चले जाना चाहिए लेकिन वह नहीं गया, इसके बाद मुकेश ने एक पत्थर उठाया और कैलाश की आंख पर मारा। गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

मुकेश ने कहा कि कैलाश लगातार नशे में मेरी पत्नी के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था। मना करने पर भी जब वह नहीं माने तो उन्होंने कैलाश के सिर पर एक बड़ा पत्थर मार दिया। सिर पर पत्थर लगते ही खून बहने लगा। खून देखकर मुकेश भी घबरा गया और मौके से फरार हो गया। इसके बाद काफी देर तक ब्लीडिंग चलती रही। ग्रामीणों ने कैलाश को देखा तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.