चेन्नई से सामने आया चौंकाने वाला मामला, शख्स ने पहले पत्नी और दो बच्चों को काटा और फिर…

0 436

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक चौंकाने वाली खबर मिली है. यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और फिर दोनों बच्चों की हत्या की है. जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। यह घटना चेन्नई के पल्लावरम की है। मृतक का नाम प्रकाश है और वह पॉझीचलूर के वेंकटेश्वरर का रहने वाला है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि वह शख्स भी सॉफ्टवेयर प्रोफेशन का है। एक शक्ति आरी का उपयोग करते हुए, उसने पहले अपनी पत्नी और बच्चों का सिर कलम किया और फिर खुद को मार डाला।

हत्या की वजह तलाश रही पुलिस : प्रकाश ने 39 साल की अपनी पत्नी गायत्री और उसकी बेटी नित्यश्री (11) और बेटे हरिकृष्णन की हत्या कर आत्महत्या कर ली है. शंकर नगर पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और घटना पर कार्रवाई कर रही है. पुलिस इस मामले में आत्महत्या के कारणों पर कार्रवाई कर रही है। शुरुआती जांच के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रकाश पर काफी कर्ज था और यही वजह हो सकती है कि उसने यह कदम उठाया।

एक सॉफ्टवेयर पेशेवर था पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि अपने पूरे परिवार को मारकर खुश करने वाला आदमी एक सॉफ्टवेयर पेशेवर था और खुद को मारने से पहले अपनी पत्नी और बच्चों के सिर काटने के लिए एक शक्ति का इस्तेमाल करता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.