Happy Birthday Sunny Leone:Past की करनजीत कौर लेकर Present की सनी लियोन तक झेलना पड़ा काफी कुछ..

0 669

Happy Birthday Sunny Leone:बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सनी लियोन आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं है। उनका जन्म 13 मई सन 1981 को ओंटारियो में एक भारतीय सिख परिवार में हुआ था। सनी लियोन उनका स्टेज नाम है, उनका असल नाम करनजीत कौर वोहरा है। उनके पास कैनेडियन और अमेरिकन दोनों की सिटीजनशिप है।

सनी ने अपनी ज़िन्दगी में काफी उतर चढ़ाव देखें है। इन सभी पालों में उनके पति डेनियल वेबर ने उनका हमेशा हर चीज में साथ दिया। उनकी शादी को 11 साल हो चुके है और उनके साथ में 3 प्यारे बच्चे है। उन्होंने साल 2017 में महाराष्ट्र के छोटे गांव लातूर से एक 21 महीने की बच्ची को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने surrogacy के माधयम से अपने जुड़वाँ बच्चों के आने की खुशखबरी सबके साथ शेयर की।

सनी साल 2001 से 2013 तक एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी है जिसके वह काफी कंट्रोवर्सी का शिकार हुई थी। इसी वजह से उन्होंने सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस में आने का मौका मिला। जिसके बाद उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और भारत लौट आई। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काफी फिल्मो में काम किया। उन्होंने मुकेश भट्ट की Jism 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा उन्होंने Splitsvilla को होस्ट भी किया है।

एक समय था जब सनी की माली हालत सही नहीं थी, लेकिन आज उन्होंने नाम और शोहरत दोनों कमा लिए। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से बैलेंस करती है। उनकी लाइफ की स्टोरी पर ZEE 5 ने एक वेब सीरीज भी बनाई थी जिसमे सनी ने अपना किरदार खुद ही निभाया था।

Also Watch: Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

Also Read:Suniel Shetty reaction on Mahesh Babu comment:बाप तो बाप रहेगा कहकर,सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को दिया करारा जबाब

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.