Good News: लाखों फैंस की दुआओं का हुआ असर, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया होश

0 197

मुंबई: राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों की दुआओं ने असर किया है। आईसीयू में 15 दिनों तक गंभीर हालत में रहने के बाद राजू श्रीवास्तव को होश आया है। राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने बताया कि एम्स दिल्ली के काबिल चिकित्सकों और फैंस की प्रार्थनाओं का परिणाम है कि आखिरकार 15 दिनों तक आईसीयू में संघर्ष करने के बाद राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है।

बता दें कि इस महीने की 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए गिर गए थे। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत बताई थी, जिसके बाद उन्हें एम्स दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स दिल्ली के काबिल चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया था कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। तब राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसके बाद डॉक्टर लगातार राजू श्रीवास्तव की स्थिति पर नजर बनाए हुए थे।

इस पूरे मामले में कई बार राजू श्रीवास्तव को लेकर अफवाहें भी फैलाई गईं। सस्ती लोकप्रियता के लिए सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की स्थिति को लेकर भ्रामक प्रचार किया गया। इसका खंडन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर कर किया था। पूरा देश अपने चहेते हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव की रिकवरी के लिए दुआएं कर रहा था। यह खुशी की बात है कि 15 दिनों के बाद राजू श्रीवास्तव की स्थिति में सुधार हुआ है और वह होश में आ गए हैं। इस बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने जनता से निवेदन किया है कि वे किसी प्रकार की भ्रामक जानकारी की गिरफ्त में न आएं और न अफवाहों को शेयर करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.