Haridwar Couple:”एक साल के भीतर पोता या 5 करोड़”:क्यों यह जोड़ा कर रहा है अपने बेटे पर मुकदमा..

0 349

Haridwar Couple:”हम सिर्फ एक पोता/पोती चाहते थे”, एसआर प्रसाद ने आज उत्तराखंड की एक अदालत को बताया।

समाचार रिपोर्टों के अनुसार, वास्तव में, इतनी बुरी तरह एक पोता/पोती चाहते है, कि वह अपने बेटे और बहू पर मुकदमा कर रहे है, या तो “एक साल के भीतर” पोते या मुआवजे के रूप में 5 करोड़ रुपये की मांग कर रहे है।

हरिद्वार से एक दंपति द्वारा अपने बेटे पर पोते के लिए मुकदमा करने का विचित्र मामला सामने आया है।

प्रसाद कहते हैं कि उनके पास अपने बेटे को शिक्षित करने और अमेरिका में अपने प्रशिक्षण के वित्तपोषण के बाद कोई पैसा नहीं बचा है।

हमने पोते-पोतियों की उम्मीद में 2016 में उनकी शादी कर दी। हमें लिंग की परवाह नहीं थी, हम सिर्फ एक पोता चाहते थे,” प्रसाद ने कहा।

“मैंने अपने बेटे को अपना सारा पैसा दिया, उसे अमेरिका में प्रशिक्षित किया। मेरे पास अब कोई पैसा नहीं है। हमने घर बनाने के लिए बैंक से कर्ज लिया है। हम आर्थिक और व्यक्तिगत रूप से परेशान हैं। हमने हमारी याचिका में मेरे बेटे और बहू प्रत्येक से 2.5 करोड़ रुपये की मांग की है ,” उन्होंने कहा।

प्रसाद के वकील ने अपने बेटे के खिलाफ अपनी याचिका में कहा है कि मामला समाज की सच्चाई को दर्शाता है। वकील एके श्रीवास्तव ने कहा, “हम अपने बच्चों में निवेश करते हैं, उन्हें अच्छी फर्मों में काम करने में सक्षम बनाते हैं। बच्चों को उनके माता-पिता की बुनियादी वित्तीय देखभाल दी जाती है। माता-पिता ने एक साल के भीतर एक पोते या 5 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।”

यह भी पढ़ें:Weather Update:भारी बारिश की संभावना, जानें यूपी-दिल्ली समेत अन्य राज्यों का मौसम

रिपोर्ट:रूपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.