हार्दिक पंड्या ने लिया 3 छक्कों का बदला, चेन्नई में निकाल दी ऑस्ट्रेलिया की ‘अकड़’

0 73

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या बॉलिंग अटैक पर और पहली ही गेंद पर छक्का, चौथी गेंद पर छक्का, पांचवीं गेंद पर छक्का. मिचेल मार्श ने कुछ इस तरह विशाखापट्टनम वनडे में हार्दिक पंड्या की खबर ली थी. हार्दिक पंड्या की उस मैच में 6 गेंदों में इतनी पिटाई हुई कि रोहित शर्मा ने उन्हें दूसरा ओवर नहीं दिया. लेकिन पंड्या ने पूरी कसर चेन्नई वनडे में निकाल दी.

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई में जबरदस्त कमबैक करते हुए अपने पहले तीन ओवर में ही तीन विकेट चटका डाले. पहले उन्होंने ट्रेविस हेड का विकेट निकाला, अगले ओवर में उन्होंने कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट कर दिया. और फिर बारी आई मिचेल मार्श की जिन्होंने पिछले दो वनडे में भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी उन्हें भी हार्दिक पंड्या ने निपटा दिया.

चेन्नई की पिच पर हार्दिक पंड्या ने अपनी शॉर्ट गेंद से ट्रेविस हेड को परेशान किया. अंत में वो थर्डमैन पर कुलदीप यादव को कैच दे बैठे. इसके बाद पंड्या ने स्मिथ का बड़ा विकेट हासिल किया. इस खिलाड़ी ने स्मिथ को ड्राइव लगाने का लालच दिया लेकिन वो पंड्या के जाल में फंस गए. स्मिथ खाता तक नहीं खोल सके.

मिचेल मार्श को पंड्या ने बोल्ड किया. उनकी फुल लेंग्थ गेंद पर मार्श ने बड़ा छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर विकेट पर जा लगी. पंड्या के विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

चेन्नई वनडे की बात करें तो टीम इंडिया ने एक बार फिर टॉस गंवाया और उसके पहले गेंदबाजी का न्योता मिला. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में दो बदलाव किए. कैमरन ग्रीन तबीयत खराब होने की वजह से नहीं खेल सके. उनकी जगह डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई. नाथन एलिस की जगह एश्टन एगर को मौका मिला. भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया. विशाखापट्टनम में हारने वाली टीम पर ही रोहित ने भरोसा जताया. सूर्यकुमार यादव पिछले दो मैचों में शून्य पर निपटे लेकिन उन्हें चेन्नई में भी मौका दिया गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.