Renault दे रही है इन कारों में बंपर ऑफर्स, जल्दी करें

0 232

नई दिल्ली: फ्रांस की ऑटो निर्माता कंपनी Renault India भी जून महीने में अपनी कई कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. इन कारों में Kwid हैचबैक, Kiger कॉम्पैक्ट SUV और Triber MPV को शामिल किया गया है। अगर आप भी इनमें से कोई कार खरीदते हैं तो आप 1 लाख रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे। आप इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं डिस्काउंट के बारे में विस्तार से।

Renault Kwid- इस लिस्ट में पहली कार Renault Kwid है. कंपनी इस एंट्री-लेवल Kwid हैचबैक कार पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। आप 37,000 रुपये तक के विशेष लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं। कुल मिलाकर कंपनी आपको Kwid पर कुल 82,000 का भारी डिस्काउंट भी दे रही है। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो यह 4.62 लाख रुपये से शुरू होती है।

Renault Kiger- दूसरी कार Renault Kiger है। Renault Kiger भारत में काफी लोकप्रिय है. Renault Kiger इस कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। कंपनी इस कार पर 55,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर भी दे रही है। इसके साथ ही स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। इस कार पर कुल मिलाकर 75,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसकी शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.