पत्नी ने कर दिया संबंध बनाने से इनकार तो भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

0 85

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के सूरजपुर में शराब के नशे में धुत शख्स ने अपनी बीवी का कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल कर दिया। अपराधी ने एक के पश्चात् एक तीन बार कुल्हाड़ी पत्नी की गर्दन पर मारी थी। महिला का सिर धड़ से अलग हो गया तथा उसकी मौत हो गई। वहीं, बीच-बचाव करने पहुंचे भाई को भी शख्स ने ब्लेड मारकर चोटिल कर दिया।

तत्पश्चात, वह घर से भाग निकला था। लेकिन, पुलिस ने अपराधी को तलाश निकाला तथा उसे गिरफ्तार कर लिया। दरसअल, जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करवां में सोमवार रात को हत्या की वारदात हुई थी। 42 वर्ष का प्राणसाय राजवाड़े सोमवार रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। घर पर उसका 28 वर्षीय पत्नी लालोबाई से किसी बात पर झगड़ा हुआ। शोर-शराबा सुन प्राणसाय की मां प्रेमकुमारी ने दोनों के बीच का विवाद शांत कराया। इसके बाद प्राणसाय खाना खाकर अपने कमरे में चला था। काम समाप्त करके पत्नी लालोबाई भी कमरे में पहुंची। थोड़ी देर बाद परिवार को लालोबाई की चीख सुनाई दी। मां प्रेमाकुमारी एवं प्राणसाय का छोटा भाई अर्जुन कमरे में पहुंचे।

मां और भाई ने कमरे में पहुंचकर देखा, तो प्राणसाया पत्नी पर कुल्हाडी से हमला कर रहा था। उसने के बाद एक तीन बार कुल्हाड़ी अपनी बीवी की गर्दन पर मारी। सिर धड़ से अलग हो गया तथा पत्नी लालोबाई की मौके पर ही मौत हो गई। जब भाई ने रोकने का प्रयास किया, तो प्राणसाय ने उस पर भी ब्लेड से हमला किया तथा उसे घायल करके घर से भाग निकला। परिवार की खबर पर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। परिवार ने पूरी बात पुलिस को बताई। तत्पश्चात, पुलिस प्राणसाय की धरपकड़ में जुट गई। मंगलवार को उसे लटोरी चौक से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि बीवी जब कमरे में आई, तो उसने संबंध बनाने मना कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर मैंने उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस का कहना है कि अपराधी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.