मैंने किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाये, इसलिए नहीं मिली फिल्में, मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

0 275

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग आते हैं और सुपरहिट हो जाते हैं. बॉलीवुड की रौनक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है. जी हां और यही वजह है कि हर कोई इस जगमगाती दुनिया का हिस्सा बनना चाहता है, हालांकि बाहर से इस जगमगाती दुनिया के अंदर कई ऐसे काले सच हैं जो बहुत से लोग नहीं जानते हैं। वहीं कई एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया है और इस लिस्ट में नरगिस फाखरी का भी नाम है. जी हां, नरगिस फाखरी इंडस्ट्री में आईं लेकिन सुपरहिट नहीं हो सकीं और उन्हें ज्यादा फिल्में नहीं मिलीं।

अब इन सबके बीच नरगिस फाखरी ने अपना अनुभव साझा किया है। आपको बता दें कि नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जहां इस फिल्म में नरगिस फाखरी के काम को काफी सराहा गया था, लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था।

अब एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘कई निर्देशकों ने उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. जिसकी वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट छूट गए। उन्होंने कहा, ‘मैं शोहरत की भूखी नहीं थी इसलिए मैंने कभी कुछ खास काम नहीं किया। जैसे न्यूड फोटोशूट कराना या किसी डायरेक्टर के साथ सोना। मैंने यह सब कभी नहीं किया। इस वजह से कई बड़ी फिल्में मेरे हाथ से निकल गईं। इससे मैं भी बहुत परेशान था लेकिन मैंने अपने नैतिक मूल्यों को खतरे में डालकर कोई काम नहीं किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.