Raj Thackeray: लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे बोले- मुसलमानों को समझना चाहिए…

0 430

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने रविवार को कहा कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की उनकी मांग मुस्लिमों द्वारा नमाज अदा करने के उनके विरोध से नहीं उपजी है। न ही उनकी पार्टी चाहती है कि महाराष्ट्र में कोई दंगा हो। राज ठाकरे ने कहा, “लेकिन अगर आप लाउडस्पीकर पर करते हैं, तो हम इसके लिए लाउडस्पीकर का भी इस्तेमाल करेंगे। मुसलमानों को समझना चाहिए कि धर्म कानून से बड़ा नहीं है।” महाराष्ट्र सरकार को 2 मई तक मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करने के अपने अल्टीमेटम पर राज ठाकरे ने कहा, “मैं देखूंगा कि 3 मई के बाद क्या करना है।”

राज्य में गुड़ी पड़वा रैली से, राज ठाकरे ने लाउडस्पीकरों के खिलाफ अज़ान बजाने का आह्वान किया और कहा कि अगर राज्य सरकार 3 मई तक इन लाउडस्पीकरों को नहीं हटाती है तो उनकी पार्टी मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएगी।

महाराष्ट्र सरकार ने राज ठाकरे के ‘विभाजनकारी’ आह्वान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है और संजय राउत ने महाराष्ट्र में राज ठाकरे (Raj Thackeray) की भूमिका की तुलना उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी से की है।

ये भी पढ़े : Alt Balaji के 5 साल पूरा करने पर लॉकअप में मचा धमाल। दिखे ये बड़े चेहरे।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.