Lock Upp: पायल रोहतगी पर भड़के मुनव्वर फारूकी, कहा Badass होने के साथ Likable होना भी जरुरी है।

0 422

लॉकअप (Lock Upp) में आए दिन कुछ न कुछ तो होता रहता है। बीते दिन Alt Balaji ने अपने 5 साल पूरे किए। जिस कारण लॉकअप में पार्टी का माहौल था। इसी बीच शो की प्रोडूसर एकता कपूर कैदियों को बताती है की वह उनके लिए खास तोहफे लेकर आई थीं। लेकिन ये लॉकअप है तो यहाँ के तोहफे आम नहीं होने वाले। दरअसल ये तोहफे कैदी एक दूसरे को देने वाले है।

सभी कैदी एक तोहफा दूसरे कैदी को दे रहे थे। इसी कड़ी में एकता, मुनव्वर को बुलाती है और दूसरे कैदी के लिए एक तोहफा चुनने को कहती है। मुनव्वर टेबल पर जाकर एक करेला उठाकर, कहते है की करेला सेहत के लिए अच्छा होता है, लेकिन पसंद बहुत कम आता है। यह बोलकर वह करेला अपनी टीम की सदस्य पायल को दे देते है। इसके जवाब में पायल (Payal Rohatgi) कहती है की उन्हें करेला पसंद है और वह खून के लिए काफी अच्छा होता है। मुनव्वर ( Munawar Faruqui) कहते है की लेकिन किसी को पसंद नहीं। फिर वह पायल को करेला देने का कारण बताते है। वह कहते है की पायल (Payal Rohatgi) जिस लेवल तक जाती है, उस लेवल तक जाकर उनसे लड़ नहीं सकते। इस पर पायल पायल कहती है की इनका (मुनव्वर) Lock Upp लेवल क्या है ये पूरी दुनिया ने देख लिया है। और मुनव्वर को उनके गेम पर ध्यान देने की सलाह देती है। साथ ही यह भी कहती है की ये गिरी हुई हरकत फिर से न करें।

पायल आगे गुस्से में कहती है की मुनव्वर (Munawar Faruqui) फारुकी को फाइनलिस्ट भी नहीं होना चाहिए। तभी लॉकअप  (Lock Upp) सीजन 1 का गेम बनेगा। तभी अंजलि कहती है की तुम बताओगी की कौन फाइनलिस्ट होगा और कौन नहीं। आपको बता दें की अब लॉकअप फिनाले में महज़ 3 हफ्ते ही बचे है। तो ये देखना दिलचस्प होगा की आखिर फिनाले में कौन अपनी जगह बना बायेगा। और कौन होगा लॉकअप से बाहर।

बात इतनी बढ़ गयी की मुनव्वर  ने चुड़ैल तक भी बोल दिया। और कड़वी जुबान के साथ वह कभी विनर नहीं बन सकती। मुनव्वर आगे कहते है की जेल के अंदर जितना Badass होना जरुरी है, उतना ही पसंदीदा होना जरुरी है। जो पायल नहीं है।

 

ये भी पढ़े : Raj Thackeray: लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे बोले- मुसलमानों को समझना चाहिए…

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.