90 Thousand Dollars : विपक्ष का दावा , इमरान खान की पत्नी की दोस्त 90,000 डॉलर का बैग लेकर पाकिस्तान से भागी

0 438

90 Thousand Dollars :  इमरान खान की पत्नी बुशरा की एक दोस्त के पाकिस्तान छोड़ने के कुछ ही समय बाद, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह एक लग्जरी हैंडबैग के साथ एक फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं। देश में सियासी घमासान के बीच भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद वो रविवार को दोस्त फराह खान दुबई के लिए रवाना हो गईं.
ट्विटर पर वायरल हो रही एक तस्वीर हो रही में खान को अपने पैरों के पास रखा है । यह स्पष्ट नहीं है कि फोटो कब की है। पाकिस्तान में विपक्षी दलों के नेताओं ने दावा किया है कि बैग की कीमत 90,000 डॉलर है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता रोमिना खुर्शीद आलम ने ट्वीट में कहा है कि “फराह खान, बुशरा की फ्रंटवुमन, जो भाग गई है उनके पास 90,00 डॅालर का बेग है ।

विपक्ष का आरोप है कि फराह ने अधिकारियों को मनपसंद पद दिला मोटी रकम कमाई थी । यह पाकिस्तान का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है और फराह ने 600 करोड़ पाकिस्तानी रुपये वसूले हैं । पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग -एन उपाध्यक्ष मरियम का ठोस दावा किया है कि फराह का भ्रष्टाचार इमरान और बुशरा की शह पर चल रहा था। इमरान को डर है कि सत्ता हाथ से जाते ही उनके घोटाले सामने आ सकते है ।

ये भी पढ़े Madarsa Education , मदरसा शिक्षा में बड़े बदलाव करेगी योगी सरकार , खत्म होंगे दीनी तालिम देने वाले 5339 शिक्षक पद

रिर्पोट – शिवी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.