कासगंज में एक शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ब्लैकमेल कर ऐंठे 8 लाख

0 452

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार किया और बाद में बलात्कार का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 8 लाख रुपये की मांग की। लड़की ने आरोपी को पैसे दिए लेकिन बाद में आरोपी ने उससे और पैसे की मांग की।

लड़की ने आखिरकार अपनी आपबीती अपनी मां को सुनाई, जिसने कासगंज जिले के कोतवाली सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता स्थानीय व्यवसायी हैं और आरोपी उसी इलाके में एक दुकान में काम करता है। पुलिस उपाधीक्षक दीप कुमार पंत ने कहा कि मुख्य आरोपी, उसके माता-पिता, भाई और एक दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 120-बी (आपराधिक साजिश) और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोमवार। है। वे सभी फरार हैं।

शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि आरोपी मेरी बेटी को दिसंबर 2021 में अपने एक दोस्त के यहां ले गया था, नशीला पदार्थ युक्त एक गिलास कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की के पिता ने कहा कि उसने अपने दोस्त की मदद से अपराध को फिल्माया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मेरी बेटी ने मेरे घर और दुकान से जो 8 लाख रुपये चुराए थे, उसमें से आरोपी ने 2 लाख रुपये में एक बाइक खरीदी थी।

लड़की के परिवार को उसकी आपबीती के बारे में हाल ही में पता चला जब उसने अपनी मां को सारी बात बताई। उसके पिता ने कहा कि हमने देखा कि वह लंबे समय से ठीक से खाना नहीं खा रही थी और अजीब व्यवहार कर रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.