नोएडा में रोडरेज के मामले में युवक को कार के बोनट पर घुमाया, लगा जाम, पुलिस जांच में जुटी

0 59

नोएडा, । नोएडा में गढ़ी चौखंडी के पास रोडवेज के मामले में एक युवक को कार सवार ने काफी दूर तक अपने बोनट पर लटकाकर घुमाया। इस घटना की वजह से ही रोड पर जाम लग गया।बताया जा रहा है कि रोडवेज के मामले के बाद कार सवार का विरोध करने युवक कार के आगे खड़ा हुआ था, जिसको हटाने के लिए कार सवार ने अपनी कार चला दी और युवक कार की बोनट पर लटक गया। बोनट पर लटके युवक को लेकर कार सवार काफी दूर तक चलने लगा। आसपास खड़े लोगों ने इसका वीडियो बनाया और पुलिस को भी जानकारी दी। पुलिस कार सवार के नंबर को ट्रेस कर उस पर कार्रवाई की बात कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा के थाना फेज 3 इलाके के गढ़ी चौखंडी के पास हुई है। बताया जा रहा है कि शाम के वक्त जब काफी ट्राफिक होता है। उस वक्त रोडरेज का एक मामला हो गया। घटना के बाद रोडरेज का शिकार हुए युवक ने कार सवार के आगे खड़े होकर विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कार सवार ने अपनी कार आगे बढ़ा दिया और युवक उसके बोनट पर लटक गया। इस घटना की वजह से गढ़ी चौखंडी चौराहे पर काफी जाम की स्थिति पैदा हो गई। आसपास खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वीडियो में दिख रही कार के नंबर से कार को ट्रेस कर कड़ी करवाई की बता कर रही है। यह घटना कोतवाली थाना फेस 3 इलाके में हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.