आज मन की बात में प्रधानमत्रीं नरेन्द्र मोदी ने की युवाओ से भ्रष्टाचार को जड से खत्म करने की बात

0 331

85वीं मन की बात में आज प्रधानमत्रीं ने देश को समोंधित करते हुए कहा की आज हमारे देश की सबसे बडी समस्या भ्रष्टाचार की है , जो देश को दीमक की तरह खत्म कर रही है ! उन्होने बाल पुरुस्कार और पद्म अवार्ड के विजेताओ को सहारते हुए कहा की इनमें ऐसे भी नाम है , जिनके बारे में कम लोग जानते लेकिन उन्होने साधारण स्थिति में असारधण काम किये है !
पीएम ने कहा 1करोङ से ज्यादा बच्चो ने मुझे मन की बात भेजी है , इसमें विदेश से भी पोस्टकार्ड आए है , जिनमे से मैने काफी पोस्टकार्ड पढने की कोशिश की !‘मन की बात’ संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दिल्ली में राजपथ पर हमने देश के शौर्य और सामर्थ्य की जो झाँकी देखी, उसने सबको गर्व और उत्साह से भर दिया है.उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में देश इन प्रयासों के जरिए अपने राष्ट्रीय प्रतीकों को पुन: प्रतिष्ठित कर रहा है. मोदी ने कहा, ‘‘हमने देखा कि इंडिया गेट के समीप ‘अमर जवान ज्योति’ और पास में ही ‘राष्ट्रीय समर स्मारक’ पर प्रज्ज्वलित ज्योति को एक किया गया जो यह एक भावुक पल था.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.