Instagram Down:भारत में इंस्टाग्राम डाउन, यूजर्स को सर्वर की समस्या का सामना करना पड़ रहा है

0 485

भारत में कुछ यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम डाउन(Instagram Down) है। डाउनडेटेक्टर ने आउटेज की पुष्टि की और कहा कि उपयोगकर्ता ऐप में लॉग इन करने में असमर्थ हैं। डाउनडेटेक्टर के अलावा, प्रभावित उपयोगकर्ता ट्विटर पर अपनी समस्या के बारे में शिकायत करने के लिए ले गए हैं। मेटा ने अभी तक आउटेज पर स्वीकार या टिप्पणी नहीं की है।

भारत में सैकड़ों यूजर्स ने आउटेज ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म Instagram down in Indiaडाउनडेटेक्टर का सहारा लिया है, ताकि फोटो शेयरिंग एप को एक्सेस करने में आने वाली दिक्कतों के बारे में शिकायत की जा सके। सर्वर त्रुटि ने मुख्य रूप से Instagram मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है और वेबसाइट पूरी तरह से ठीक काम कर रही है।

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, अधिकांश उपयोगकर्ताओं को ऐप एक्सेस करने में समस्या आ रही है। कई प्रभावित इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर उन मुद्दों के बारे में बात की है जिनका वे सामना कर रहे हैं और उनमें से अधिकांश सर्वर-साइड समस्याओं से संबंधित हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि आउटेज ने कुछ Instagram उपयोगकर्ताओं को केवल इसलिए प्रभावित किया है क्योंकि ऐप हमारे लिए ठीक काम कर रहा है।

 

यह भी पढ़े :Kapil Sibal dumps Congress : कपिल सिब्बल ने कांग्रेस छोड़ी , समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.