IPL 2022: PBKS और GT के बीच आज होगा मुकाबला ,काटें की होगी टक्कर

0 213

IPL 2022: ipl का 16वां मुकबला आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला है । दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा । इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में नई टीम गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन जमकर होगा । दो मैच हुए है जिनमें लागातार दोनो ने जीत दर्ज की है । हार्दिक पंड्या की टीम लगातार टॉप-4 पर टिकी हुई है । वहीं पंजाब किंग्स ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन में से दो मैच जीत गई है । आइए हम आपको दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले मुंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे के बारे में बताते है ।

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला मैच दोनों के लिए महत्वपूर्ण है . दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज की थी. पंजाब की कोशिश गुजरात को हराकर अंतिम चार में एंट्री करने के लिए होगी । वहीं गुजरात की टीम जीत की है्ट्रिक मारने उतरेगी । पिछले मुकाबले की बात की जाए तो पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से मात दी थी । जबकि गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हराया था ।

ये भी पढ़े Ram Rahim : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम हार्डकोर क्रिमिनल नही है , हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.