Alia-Ranbir wedding updates : आलिया का लक रणबीर की फ्लोप फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाऐगा सुपरहिट

0 209

MUMBAI : रणबीर -आलिया शादियो को लेकर लागातार चर्चा में बनी हुई है । कहा जा रहा है की उनकी शादी 17 अप्रैल तक हो सकती है । हाल ही में एक जाने – माने ज्योतिष ने रणबीर आलिया के लिए बड़ी भविष्यवाणी की सुनाई है जिसमे में उन्होने कहा है ।

शादी करने के बाद दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है । दुर्भाग्यवश मुझे उस फिल्म का भविष्य अच्छा नहीं लग रहा है । रणबीर कपूर के लिए 9 अंक बहुत ही नुकसानदायक है । ये फिल्म 9 तारीख और साल के 9वें महीने में रिलीज की जा रही है । कहीं न कहीं ये उनके मन मुताबिक सक्सेसफुल साबित नहीं रहेगी । फिल्म रिलीज के शुरुआती 2-3 दिन अच्छा बिजनेस करेगी । आलिया भट्ट का लक इस फिल्म को डिजास्टर बनने से रोकेगा । दोनों को कुछ आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ेगा । दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री भले ही काम ना करे, लेकिन ऑफ-स्क्रीन ये दोनों पॉपुलैरिटी बटोरने में सफल होंगे ।

साल 2022 आलिया के लिए अध्भुत

साल 2022 आलिया भट्ट के लिए पर्सनली और प्रोफेशनली बेहतरीन रहेगा । उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘RRR’ दोनों हिट जबरदस्त हिट रही । वे जिससे शादी करना चाहती थीं, उनके साथ उनकी शादी होने वाली है । रणबीर एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन काफी समय तक उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिली है । इस साल भी यदि उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सक्सेसफुल साबित नहीं हुई तो तो उन्हें झटका लग सकता है। हालांकि उनके लिए 2023 अच्छा साबित साबित होगा ऐसा माना जा रहा है । आलिया रणबीर के लिए लकी साबित होंगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.