IRCTC लेकर आया शानदार टूर पैकेज, सिर्फ 9 हजार रुपये में माता वैष्णो देवी के होंगे दर्शन

0 24

वाराणसी : भारतीय रेलवे का उपक्रम आईआरसीटीसी (IRCTC) समय-समय पर कई धार्मिक स्थलों के लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आता रहता है. इसी कड़ी में माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए आईआरसीटीसी एक स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज की शुरुआत वाराणसी से होगी. यह पैकेज 4 रात और 5 दिनों का है।

इस टूर पैकेज के बारे में आईआरसीटीसी ने बताया है कि आपको माता वैष्णो देवी दर्शन का अवसर मिलेगा. आप हर गुरुवार इस ट्रेन के द्वारा यात्रा कर सकते हैं. इसमें यात्री थर्ड एसी में सफर करने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. इसमें आपको मील में 2 ब्रेकफास्ट और 2 डिनर की सुविधा मिल रही है।

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम – Mata Vaishno Devi Ex Varanasi (NLR022)
कितने दिन का होगा टूर – 4 रात और 5 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – हर गुरुवार
मील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रेन नंबर – 12237/12238
ट्रैवलिंग मोड – ट्रेन
क्लास – थर्ड एसी
बोर्डिंग/डिबोर्डिंग स्टेशन- वाराणसी, जौनपुर शहर, सुल्तानपुर, लखनऊ और शाहजहांपुर

इस टूर पैकेज के लिए टैरिफ पैसेंजर द्वारा चुनी गई ऑक्यूपेंसी के मुताबिक होगा. पैकेज की शुरुआत करीब 9 हजार रुपये प्रति व्यक्ति से होगी. ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 8,650 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 9,810 रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 15,320 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 7,650 रुपये और बिना बेड 7,400 रुपये चार्ज है।

इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट से कर सकते हैं. पैकेज से जुड़ी जानकारी के लिए आप 8287930908 / 8287930909 पर संपर्क कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.