भजन सम्राट अनूप जलोटा संग इश्क लड़ाने के बाद भी इंडस्ट्री से गायब हैं जसलीन मथारू

0 70

मुंबई: कहते हैं बॉलीवुड में एंट्री के लिए अप्रोच और लक का होना बेहद जरूरी है। लेकिन इसके अलावा एक और रास्ता है जो रातों-रात किसी को भी लाइमलाइट में सकता है। ये शॉर्टकर्ट भजन सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) की स्टूडेंट और शार्गिद जसलीन मथारू (Jaslin Matharu) को जरूर पता होगी। इसलिए तो वो खुद से दुगुनी उम्र के अनूप जलोटा के साथ अपना रिश्ता जोड़कर एक झटके में फेमस हो गई।

शॉर्टकट से बिग बॉस में मिली एंट्री

इस शॉर्टकट का फायदा भी उन्हें तुरंत मिल गया, जब उन्हें अनूप जलोटा के साथ टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री मिल गई। लेकिन जसलीन जितनी तेजी से मशहूर हुई उतनी ही तेजी से गायब भी हो गई। एक्टर-सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जसलीन मथारू का जन्म 4 अप्रैल, 1990 को मुंबई के एक सिख परिवार में हुआ। आइये जानते हैं आखिर कहां गायब हो गई जसलीन ?

बिकनी पहनकर अनूप जलोटा संग आयी थी नज़र

भजन सम्राट अनूप जलोटा से डेटिंग की ख़बरों के कारण जसलीन को जो शोहरत मिली उससे उनके लिए बिग बॉस 12 का दरवाजा खुल गया। शो में अनूप जलोटा और अतरंगी हरकतों के कारण जसलीन को घर-घर में पहचाना जाने लगा। शो के दौरान जसलीन बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई। लेकिन बिग बॉस से आउट होते ही जसलीन गायब हो गई।

शादी की फोटो हुई थी वायरल

2021 में आई फिल्म ‘मेरी स्टूडेंट’ में वो अनूप जलोटा साथ नजर आई थी। इसी दौरान जसलीन और अनूप जलोटा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वो शादीशुदा लग रहे थे। लेकिन खुद अनूप जलोटा ने जब इसका खंडन करते हुए कहा कि जसलीन केवल उनकी स्टूडेंट है तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। फिर भी इस तरह के स्टंट्स भी जसलीन के काम नहीं आए। तमाम टोटकों के बावजूद जसलीन बॉलीवुड में कोई ख़ास जगह नहीं बना पाई। आजकल इवेंट,म्यूजिक वीडियोज़ और इस्टाग्राम पर रील्स बनाकर जसलीन मथारू लोगों के जेहन में खुद को ज़िंदा रखने की जद्दोजेहद में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.