डंडाहिया बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए व्यापार मंडल और पुलिस प्रशासन का संयुक्त प्रयास

0 405

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके के डंडाहिया बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए व्यापार मंडल और पुलिस प्रशासन का संयुक्त प्रयास रविवार को चलाया गया।

डंडाहिया बाजार के मीडिया प्रभारी ताज खान ने बताया कि बाजार में अतिक्रमण यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन व व्यापार मंडल के पदाधिकारी एवं व्यापारियों का साथ लेकर बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने का प्रयास किया गया। मीडिया प्रभारी ताज खान ने यह भी बताया कि डंडाहिया बाजार व्यापार मंडल आम जनता को कोई असुविधा ना हो बाजार का व्यापार कारोबार अच्छी तरीके से चलता रहे इसके लिए लगातार प्रयास करता रहता है।

लगभग 3 घंटे की संयुक्त मेहनत के पश्चात बाजार के अध्यक्ष हाफिज जलील अहमद सिद्दीकी महामंत्री रितेश गुप्ता उपाध्यक्ष रमेश जयसवाल सुरेश जयसवाल शैलेंद्र गुप्ता विजय शंकर गुप्ता सुनील जायसवाल आशु गुप्ता आलोक गुप्ता सनी गुप्ता मोहम्मद नईम जी मोहम्मद जहीर एवं स्थानीय थाना महानगर के प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी चौकी इंचार्ज मोहम्मद इमरान राईनी और साथ में उनके सहयोगियों के साथ बाजार को व्यवस्थित करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कुछ घंटे की मेहनत से ही बाजार अतिक्रमण मुक्त हो गया और सुंदर और व्यवस्थित दिखने लगा। इस पूरे अभियान में भारतीय उद्योग किसान व्यापार के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी अजय त्रिपाठी मुन्ना उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.