कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने शादी में सलमान खान की फैमिली को नहीं दिया था न्यौता, आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

0 314

ये हर कोई जानता है कि कैटरीना कैफ  का सलमान खान  के परिवार के साथ कितनी नजदीकी रही है. लेकिन बावजूद इसके कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में सलमान खान के परिवार को इनवाइट नहीं किया. इस बारे में खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने कहा कि, ‘विक्की कौशल के साथ उनकी शादी में परिवार को इनवाइट न किया जाना कोई बड़ी बात नहीं है.’ परिवार को शादी में इनवाइट नहीं किए जाने के बारे में बात करते हुए, आयुष शर्मा  ने बॉलीवुड बबल से कहा कि, “हमारे लिए, कैटरीना एक बहुत प्यारी दोस्त हैं और हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. इस तरह वो अपनी शादी तय करना चाहती हैं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे लगता है कि हर कोई बहुत बड़ी बात करता है. ये उनका और विक्की का बड़ा दिन है और उन्हें इसके बारे में, जो भी क्षमता हो, एक अच्छा समय बिताने की जरूरत है.”

कैटरीना को प्यार मिलने से परिवार ‘खुश’ है

आयुष ने कहा कि, कैटरीना को प्यार मिलने से परिवार ‘खुश’ है. कैटरीना हमेशा एक परिवार के रूप में हमारे करीब रहने वाली हैं और हम खुश हैं कि वो खुश हैं. जब लोगों को खुशी मिलती है, तो हम अपने परिवार, दोस्तों, साथ काम करने वालों के लिए सबसे खूबसूरत चीज की कामना कर सकते हैं, कि सभी को उनकी खुशी मिले. ”

सलमान और कैटरीना ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें पार्टनर, भारत और टाइगर के दो पार्ट- एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है शामिल हैं. वो अगली बार मनीष शर्मा के जरिए निर्देशित और यश राज फिल्म्स के जरिए निर्मित स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में दिखाई देंगे.

विक्की-कैटरीना की शादी में थे लिमिटेड मेहमान

एक सूत्र ने कहा कि, “टाइगर 3 दुनिया भर के कई शहरों को विजिट करेगा क्योंकि टाइगर और जोया अपने सबसे घातक मिशन को पूरा करेंगे.” “निर्देशक मनीष शर्मा और वाईआरएफ जिस पैमाने को हासिल करना चाहते थे, उसकी वजह से महामारी के दौरान चुनौतीपूर्ण शूटिंग शेड्यूल को शानदार ढंग से पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ने के लिए पूरी टीम को तालियों के एक खास टूर की जरूरत है. सलमान और कैटरीना एक साथ सबसे अच्छे लग रहे हैं और दर्शक बड़े पर्दे पर अपने भाई के साथ जश्न मनाना चाहेंगे जब यश राज फिल्म्स ने इस एक्शन तमाशे की रिलीज की तारीख की घोषणा की, ”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले महीने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए थे. नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और शरवरी वाघ समेत भारी सुरक्षा वाली शादी की गेस्ट लिस्ट में केवल कुछ चुनिंदा हस्तियां ही थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.