सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों का 24 घंटे में जवाब दें केजरीवाल : भाजपा

0 40

नई दिल्ली । जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के दूसरे लेटर बम को लेकर भाजपा ने अरविंद केजरीवाल से अगले 24 घंटे में जवाब देने की मांग की है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों को गंभीर बताते हुए कहा कि केजरीवाल एक ठग की पार्टी में जाते हैं, उससे अपने मंत्री कैलाश गहलोत के फॉर्म पर राज्यसभा सांसद बनाने के नाम पर 50 करोड़ रुपये लेते हैं, उनके दूसरे मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में प्रोटेक्शन और मसाज देने के नाम पर 10 करोड़ रुपये लेते हैं और खुद केजरीवाल चंद्रशेखर को 500 करोड़ रुपया इकट्ठा करने का टारगेट देते हैं और उगाही के लिए बार-बार फोन भी करते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर ठग से ठगी करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि 24 घंटे के अंदर केजरीवाल को सामने आकर इन आरोपों का जवाब देना चाहिए और अगर वो जवाब नहीं देते हैं तो यह माना जाएगा कि उनके पास अपनी सफाई में कहने के लिए कुछ नहीं है और सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लगाए गए सभी आरोप सही है।

एक सवाल के जवाब में भाटिया ने कहा कि जांच एजेंसी अब तोता नहीं रह गई है, बल्कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम कर रही है, अब कानून से ऊपर कोई नहीं है और बहुत जल्द केजरीवाल भी जेल में ही नजर आएंगे।

चुनाव को लेकर आप नेताओं को परेशान करने के केजरीवाल के आरोप पर पलटवार करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि आरोप लगाना आप नेताओं की पुरानी आदत है और जहां तक चुनाव का सवाल है, भाजपा हिमाचल प्रदेश और गुजरात दोनों ही राज्यों में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.