KGF Chapter2 : ‘केजीएफ 2’ का धमाकेदार ट्रेलर, 14 अप्रैल को विश्व भर में होगा रिलीज़

0 510

KGF Chapter2 : फिल्म KGF Chapter 2 , 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF का सीक्वल है। इस फिल्म में रॉकी करेगा अधीरा का सामना। फिल्म में एक्टर संजय दत्त अधीरा का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।  रवीना टंडन, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी KGF 2 में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म ‘केजीएफ ने दुनिया भर में बेहिसाब फैंस बना लिया और अब ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का दहलता हुआ ट्रेलर आग की तरह फैल गया है! फिल्म में शानदार सिनेमैटोग्राफी, विस्फोटक एक्शन और निर्देशन का अंदाजा आपको ट्रेलर देखकर हो जाएगा। रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन के जानदार प्रदर्शन ने उम्मीद को एक और स्तर तक बढ़ा दिया है! ट्रेलर देखकर ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल को अपनी रिलीज के लिए खास तैयार है और फिल्म के निर्माताओं ने दुनिया के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च इवेंट की तैयारी जबरदस्त की है। वही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का ट्रेलर लॉन्च बड़े पैमाने पर किया गया, जहां इंडस्ट्री के कई सितारों ने एक साथ शिरकत की।

इस इवेंट के दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर भी नजर आए। इवेंट में फिल्म के बारे में बात करते हुए कन्नड़ सिनेमा के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को भी याद किया गया । इसके साथ ही 6ः40 बजे फिल्म को कन्नड़ भाषा में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसके बाद हिंदी और फिर अन्य सभी भाषाओं में भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। सामने आए ट्रेलर में सुपरस्टार यश ने एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से सबका दिल जीत लिया है। वहीं, ट्रेलर में अभिनेत्री रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी फुल नक़्शे में दिखाई दिए।

आपको बता दे, KGF चैप्टर 1 ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। फिल्म में साउथ एक्टर यश के काम को बहुत पसंद किया गया था और इसी के साथ वह दुनियाभर में फेमस भी हो गए थे। KGF चैप्टर 1 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 204 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसी के साथ यह कन्नड़ सिनेमा की पहली इतनी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। वहीं भारत की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी डब फिल्म बनी थी।  KGF 2 से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Also Read :-RRR Box Office Collection Day 1: ‘आरआरआर’ ने किया अनुमान से बेहतर प्रदर्शन पर नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’ का ओपनिंग रिकॉर्ड,

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.