Khesari lal Yadav Bhojpuri Song : होली से पहले एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रहे हैं खेसारी लाल

0 302

Khesari lal Yadav Bhojpuri Song :मौका जो भी हो भोजपुरी इंडस्ट्री की शान खेसारी लाल यादव अपने गानों से सबका दिल जीत लेते हैं। महाशिवरात्रि के पावन अवसर से पहले ही खेसारी लाल यादव ने अपने प्रशंसकों को एक अद्भुत गीत की वर्षा की है। खेसारी का गाना ‘मन मगन मगन शिव में’ रिलीज के बाद से ही धमाल मचाने लगा है।

Mika singh’s swayamva: Mika singh का स्वयंवर,” realty show ” में ढूंढगे दुल्हन

‘मन मगन मगन शिव में’ गाने पर खेसारी का अभिनय: ‘मन मगन मगन शिव में’ खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म आशिकी से है। यह गाना 26 फरवरी को रिलीज हुआ था। खेसारी का यह गाना भोले बाबा की भक्ति पर आधारित एक धमाकेदार डीजे सॉन्ग है, जिसने फैंस को डांस करने पर मजबूर कर दिया है। गाने को लगातार व्यूज भी मिल रहे हैं.

Maha Shivratri : जानिए शिवरात्रि के दिन शिवरात्रि के बारे में कुछ बातें

Khesari lal Yadav Bhojpuri Song : खेसारी लाल का गाना ‘मन मगन मगन शिव’ एंटरर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। वीडियो में खेसारी लाल यादव के लुक के साथ-साथ उनका डांस भी कमाल का बताया जा रहा है. गाने में खेसारी जमकर धमाल मचा रहे हैं। उनका यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिल्म आशिकी में खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काव्या सिंह, प्रकाश जायसवाल और श्रुति राव नजर आने वाले हैं।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.