‘पठान’ के सामने मुंह के बल गिरी ‘किसी का भाई किसी की जान’, सिर्फ इतनी रही पहले दिन की कमाई!

0 142

मुम्बई। सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे हैं जिनकी फिल्मों की रिलीज उनके फैंस के लिए किसी जश्न या त्योहार से कम नहीं होती हैं! जनवरी में शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज हुई जिसने पहले दिन से हि बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड्स को हिलाकर रख दिया! अब, ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हुई है लेकिन उम्मीद के विपरीत, ये फिल्म बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है. पहले दिन पर सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और राघव जुयल स्टारर फिल्म ने कितनी कमाई की है और पठान के सामने यह किस तरह मुंह के बल गिरी है, आइए सबकुछ जानते हैं…

फिलहाल इग्जैक्ट नंबर्स तो सामने नहीं आए हैं लेकिन शुरुआती अनुमानों के हिसाब से सलमान खान की फिल्म ने बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं किया है और इनकी पहले दिन की कमाई लगभग 12.5 करोड़ रुपये हो सकती है. बता दें कि अड्वान्स बुकिंग में भी सलमान खान की फिल्म के आंकड़े बहुत अच्छे नहीं रहे.. ब्रह्मास्त्र, केजीएफ 2 और पठान- इन सभी फिल्मों की अड्वान्स बुकिंग ज्यादा ही थी.

फिल्म के आंकड़े वैसे तो पता चल गए हैं, अब बात करते हैं कि पठान के मुकाबले फिल्म किस तरह मुंह के बल गिरी है. ओवरऑल कलेक्शन पर फिलहाल तुलना नहीं की जा सकती है लेकिन पहले दिन के कलेक्शन से कम्पैरिजन किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 57 करोड़ रुपये था, जो ‘किसी का भाई किसी की जान’ से लगभग 45 करोड़ रुपये ज्यादा है. इस ट्रेंड के हिसाब से ऐसा लगता है कि शाहरुख खान की इस कमबैक फिल्म के कलेक्शन को सलमान खान की ईद रिलीज कभी नहीं छू पाएगी!

इस फिल्म में पलक तिवारी और शहनाज गिल ने डेब्यू भी किया है और राम चरण का कैमियो भी है लेकिन इस सबके बावजूद सलमान खान की फिल्म अपना जादू फैंस पर नहीं चला पाई है और इसे लोगों ने ‘फ्लॉप’ बताया है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन थोड़ा बेहतर हो जाए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.