जानिए प्रपोज डे पर कैसे करे अपनी प्रेमिका को प्रपोज

0 228

अक्सर हम जिसे पसंद करते है , उसको अपने दिल की भावनाओ को बताने में हिचकिचाते या प्रपोज ही नही कर पाते . जिससे हमारा प्यार हमें नही मिल पाता है .लेकिन कभी – कभी हम प्रपोज करने में जल्दबाजी भी कर जाते है. प्यार के मामले दोनो ही गलती ना दोहराए . हम जिससे प्यार करते हमे देखना होगा कि वह किस समय और किस मुड में हमारी भावनाओ को सही तरीके से समझेगा .

किसी भी दिन प्रपोज न करें

आज कल लोग किसी भी दिन या किसी भी तरीके से जैसे चैट पर ही बात करते -करते भी प्रपोज कर देते है .यह गलत तरीका होता है इससे रिजेक्ट होने के चान्सेज ज्यादा हो सकते है. हमेशा प्रपोज करने के लिए एक स्पेशल डे और स्पेशल तरीका चुने . प्रपोज करते वक्त हमेशा पार्टनर के कमर्फट जोन का ध्यान रखे . पब्लिक प्लेस पर प्रपोज करने से बचे .

ध्यान रखने वाली बातें

जब भी प्रपोज करे तब उनकी तारीफ वही करे जो सही हो , ज्यादा बडा -चडा कर तारीफ करने से आपका गलत इम्पेक्ट पड सकता है , या आपका प्रपोजल को फेक भी समझा जा सकता है . आप प्रपोज करते वक्त अपने दिल की बाते उनसे करे और वो आपकी लाइफ में क्या इम्पोर्टेंस रखती ये जरुर बताए .अगर आप लड़की का दिल जीतना चाहते हैं, तो अपना भरोसा बनाए रखें क्योंकि बिना विश्वास के कोई भी रिलेशन नहीं चलता. इसके लिए जब आपको लगे कि हां लड़की आप पर विश्वास करती है, तब ही सामने वाले को प्रपोज करें.
जल्दबाजी बिल्कुल ना करे और जबाब का तसल्ली से इतंजार करे …..

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.