Laal Singh Chaddha : आईपीएल मैच के दौरान इस अनोखे अंदाज़ में रिलीज़ हुआ ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर

0 439

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रविवार यानि की 29 मई को रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह (Mona Singh) और चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkheni) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फोरेस्ट गंप (Forrest Gump) का हिंदी रिमेक है।इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी दिखाई देंगे।

आपको बता दें की यह साल 2022 सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनका यह इंतज़ार आख़िरकार टी20 मैच (T20 Match) के फिनाले वाले दिन पूरा हो ही गया। दरअसल यह ट्रेलर आईपीएल मैच के दौरान टेलीविजन पर यूनिक और धमाकेदार तरीके से रिलीज़ किया गया है। इस तरीके को देख दुनिया भर में न सिर्फ फिल्म लवर्स बल्कि क्रिकेट लवर्स भी हैरान और एक्ससिटेड नज़र आए। ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड टेलीविज प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर इतने बड़े पैमाने पर लॉन्च किया गया।

बात करें अगर फिल्म के ट्रेलर की तो यह फिल्म एक आम आदमी की खास सफर की कहानी है। एक ऐसा आदमी जो बचपन में बिना सहारे के चल नहीं पाता था, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और फिर न सिर्फ वह दौड़ में जीता बल्कि उसने इंडियन आर्मी भी ज्वाइन की।

आमिर खान के फैंस के लिए एक खास तोहफा है क्योंकि वह पूरे 4 साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे है। इस फिल्म से पहले वह साल 2018 में ठगस ऑफ़ हिन्दोस्तान (Thugs Of Hindustan) में नज़र आए थे। हालांकि वह बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। आपको बता दें की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इस साल 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज़ के लिए तैयार है। अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखती है यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े : इराक में फैली घातक संक्रामक बीमारी, मरीज के नाक से बहता है खून, हो जा रही मौत

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.