Lock Upp Warden:फिनाले से कुछ दिन पहले कंगना के लॉकअप में आया बड़ा ट्विस्ट। होगी Badass ‘वार्डन’ की एंट्री।

0 345

कंगना के लॉकअप (Lock Upp Warden) के फिनाले में अब महज़ कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में शो को और दिलचस्प बनाने के लिए नए नए पैंतरे अपनाये जा रहें है। आपको बता दें की पिछले हफ्ते पूनम पांडेय लॉकअप से लॉकआउट हो गई। इस शो में कैदी खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट शेयर करते है जो किसी को नहीं पता होता।

करण कुंद्रा बतौर जेलर, यह सुनिश्चित करते है की कैदी जेल के अंदर नियमों का पालन करें। आपको बता दें की करण कुंद्रा को Badass जेलर के रूप में लोग काफी पसंद कर रहें है। अब शो में एक नए वार्डन की एंट्री होने वाली है (Lock Upp Warden) । यह वार्डन और कोई नहीं बल्कि करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड और बिग बॉस 15 की विनर तेजसस्वी प्रकाश है।

ऑल्ट बालाजी ने एक प्रोमो लॉन्च किया है। इस प्रोमो में हम तेजसस्वी का Badass रूप देखने को मिल रहा है। वह इस प्रोमो में एक स्पेशल पावर की बात कर रही है जो उनके पास है। साथ ही वह अंजलि, मुन्नवर, सायशा, आज़मा और पायल में से किसी एक पर जहरीला वार करने की बात कर रहीं है। अटकले ये लगाई जा रहीं की वह इस स्पेशल पावर से किसी एक कैदी को लॉकआउट कर सकती हैं।

हालांकि यह पावर क्या है ये जाने के लिए आपको शुक्रवार का स्पेशल एपिसोड देखना होगा। शनिवार को पता चल जाएगा की आखिर पायल, शिवम्, आज़मा, मुन्नवर, सायशा, प्रिंस और अंजलि में से कौन होगा लॉकअप के पहले सीजन का विजेता। आपको बता दें की फ़िलहाल शिवम् और प्रिंस फिनाले में पहुंचने वाले 2 कंटेस्टेंट बन चुके है।


रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.