Kangana Ranaut: अर्पिता खान की ईद पार्टी के लिए कंगना रनौत का आइवरी का शरारा पसंद आया? कीमत ₹47k है

0 528

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कई अन्य हस्तियों ने कल रात मुंबई में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शिरकत की। कंगना के अलावा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज़ गिल और कई सितारे पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और इसमें सितारों ने अपने बेहतरीन एथनिक परिधान पहने दिखाई दे रहे हैं। यहां तक ​​कि कंगना ने भी ईद पार्टी में अपने एथनिक लुक से फैंस को इंप्रेस किया। उन्होंने प्रिंटेड और एंब्रॉयडरी वाला आइवरी पेप्लम कुर्ती और शरारा सेट चुना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

पपराज़ी ने अर्पिता खान की ईद की पार्टी में कंगना (Kangana Ranaut) को क्लिक किया, जहाँ उन्होंने अपने खूबसूरत फेस्टिव गेटअप में आयोजन स्थल के बाहर पोज़ दिया। धाकड़ अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीरें भी साझा कीं और उन्हें कैप्शन दिया, “ईद मुबारक लोग।” पोशाक गोपी वैद डिजाइन के कपड़ों के लेबल की अलमारियों से है। अगर आप इस लुक को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने की योजना बना रहे हैं, तो हम जानते हैं कि आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं। विवरण जानने के लिए आगे स्क्रॉल करें।

kangana Ranaut at Arpita Khan's Eid Bash

कंगना (Kangana Ranaut) के ईद पार्टी लुक में आइवरी पेप्लम कुर्ती और शरारा सेट है। शीर्ष एक जॉर्जेट कपड़े में आता है जो सोने और फ़िरोज़ा नीले पैटर्न में जर्दी, आस्तीन, मिड्रिफ और हेमलाइन में सेक्विन अलंकरण से सजे हुए हैं। इसमें प्लंजिंग वी नेकलाइन, फिट और फ्लेयर्ड सिल्हूट और क्वार्टर लेंथ स्लीव्स भी हैं।

The Price of Kangana Ranaut's Peplum Kurti and Sharara

कंगना ने कुर्ती को मैचिंग आइवरी शरारा के साथ पेयर किया जिसमें गोल्ड सीक्विन्ड एम्बेलिशमेंट, फ़िरोज़ा ब्लू पैटर्न और एक प्लीटेड फॉल डिटेल है। एम्ब्रॉयडरी ट्रिम और गोल्ड बीडेड गोटा पट्टी बॉर्डर वाला ऑर्गेना दुपट्टा स्टार के लुक को चार-चांद लगा रहा था।

कुर्ती और शरारा सेट के समकालीन अनुभव के साथ पारंपरिक डिजाइन इसे मुक्त-उत्साही आधुनिक भारतीय महिला के लिए एकदम उपयुक्त बनाता है। आप इससे प्रेरणा लेकर अपने फेस्टिव वॉर्डरोब को अपग्रेड कर सकती हैं। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो सेट गोपी वैद वेबसाइट पर 46,999 रुपये में उपलब्ध है।

 

यह भी पढ़े :Koffee with Karan:नहीं लौटेगा, करण जौहर ने इमोशनल नोट के साथ किया ऐलान

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.