Salman Khan Shehnaaz Gill:सलमान को kiss करती दिखी शहनाज,लोगो ने जताई आपत्ती

0 642

Salman Khan Shehnaaz Gill:शहनाज की मासूमियत और सादगी के दीवाने सलमान खान भी है . तभी तो बीती रात अर्पिता खान के घर जब ईद पार्टी रखी गई सलमान खान ने हंसते मुस्कुराते हुए पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की सारी जिद्द मानी और उनके सारे हुकुम सर आखों पर रखे ।

इस ईद पार्टी से सलमान खान और शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा वायरल हो रहे है . दोनों की सूपर क्यूट बॉन्डिंग से लोगों की नजर नही हटा पा रहे है . जिस तरह शहनाज गिल दबंग सलमान खान को बार बार हग और किस कर रही है उससे साफ दिख रहा है वो अपना प्यार सलमान खान पर जमकर लुटा रही है . वो देख लोगों को फिर से बिग बॉस 13 की मासूम शहनाज को याद कर रहे है ।

मगर सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी नजर आए जिन्हें शहनाज की दबंग सलमान खान संग बॉन्डिंग से नाखुश है , उनका कहना है कि शहनाज जबरदस्ती सलमान खान से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश कर रही है । शहनाज और सलमान की इस बॉन्डिंग पर लोगों ने एक्टर के बॉडीगार्ड शेरा के रिएक्शन पर मजे भी ले रहे है ।

अगर आपने नोटिस किया हो तो जब शहनाज और सलमान का पैपराजी के सामने क्यूट बॉन्ड फ्लॉन्ट हो रहा था तब शेरा काफी इंटेंस लुक लोगो को पंसद आ रहा है । हमेशा की तरह सीरियस लुक में नजर आने वाले शेरा यहां पर भी गंभीर दिखे. शेरा तस्वीरों में अपने मालिक सलमान खान के पीछे दिखाई दे रहे है ।

Also Watch:-Raj Thackeray Press Conference : Raj Thackeray PC LIVE | Uddhav Thackeray | Raj Thackeray Case

Also Read:-Koffee with Karan:नहीं लौटेगा, करण जौहर ने इमोशनल नोट के साथ किया ऐलान

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.