Lucknow News: बीजेपी कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, आगामी अभियान कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा

0 268

lucknow : अध्यक्ष, नगर निकाय और 2024 लोकसभा चुनाव (लोकसभा चुनाव 2022) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में आज एक बड़ी बैठक हुई, जिसमें सीएम योगी, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (प्रदेश) अध्यक्ष स्वतंत्र) देव सिंह), दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ, राज्य कार्यकारिणी के सभी सदस्य और चारों क्षेत्रों के पदाधिकारी शामिल थे।

बैठक के बाद निकले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यों और योगी आदित्यनाथ सरकार की विकास योजनाओं पर चर्चा हुई। केंद्र और राज्य की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने को कहा गया है. इसके साथ ही नेताओं को नगर निगम चुनाव और 2024 चुनाव के लिए बूथ स्तर तक तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि 2024 में एक बार फिर उत्तर प्रदेश की 80 में से 80 सीटों पर कमल खिल सके.

स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. इसमें कई प्रस्ताव पारित किए गए। उन प्रस्तावों पर कैसे कार्रवाई की जाए, इस पर भी चर्चा हुई है। साथ ही सभी को राज्य सरकार की सभी योजनाओं को आम जनता तक ले जाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि सभी को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार गांवों, गरीबों और किसानों के लिए काम कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार ने भी 8 साल में देश को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार राज्य को विकास के पथ पर आगे ले जा रही है। डबल इंजन सरकार का लाभ उत्तर प्रदेश को मिला है और उत्तर प्रदेश की जनता का भरोसा भारतीय जनता पार्टी पर है।

वहीं, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आदिवासी समाज से आने वाली द्रौपदी मुर्मू बेहद साधारण महिला हैं, वह आज भी अपने घर में झाड़ू पोछा करती हैं और सोमवार को भगवान शिव के मंदिर में साफ-सफाई भी करती हैं। द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह चाहते हैं कि एक आम महिला देश की सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठे. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी को द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए. क्योंकि वह आदिवासी समाज से आती हैं और उन्हें राष्ट्रपति होने पर गर्व होना चाहिए।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने बताया कि उत्तर प्रदेश को विकास के पथ पर कैसे आगे बढ़ाया जाए। इस पर आज की बैठक में चर्चा की गई। इसके साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था को मजबूत करने, कानून का राज स्थापित करने, प्रदेश में सुख, शांति और चयन और यूपी को तेजी से विकास के पथ पर कैसे ले जाए, इन सभी मुद्दों पर भी चर्चा हुई। चर्चा की गई। .

वहीं, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा वर्मा ने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि भारतीय जनता पार्टी कमजोर बूथों को मजबूत करेगी. ताकि आगामी नगर निकाय और 2024 के चुनाव को लेकर वहां पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सके. प्रदेश अध्यक्ष व सीएम योगी ने चारों प्रांतों के पदाधिकारियों से फीडबैक लिया है और बूथ स्तर तक तैयारियां पूरी करने को कहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.