महाराष्ट्र संकट: बागी विधायक एकनाथ शिंदे बोले- जल्द आऊंगा मुंबई, 50 विधायक हमारे साथ

0 306

गुवाहाटी। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई पहुंचेंगे। शिंदे ने यह भी कहा कि उनके साथ 50 विधायक हैं, जो अपनी मर्जी से उनके साथ आए हैं. गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शिंदे ने कहा, “हम शिवसेना के साथ हैं और मैं जल्द ही मुंबई जाऊंगा।”

शिंदे ने आगे कहा, “50 विधायक यहां अपने दम पर हैं। यहां किसी विधायक पर कोई दबाव नहीं डाला गया और सभी खुश हैं। विधायक हमारे साथ गुवाहाटी के होटल में हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि अगर शिवसेना मुंबई में दावा करती है कि वह गुवाहाटी में मौजूद विधायकों के संपर्क में है, तो उसे उनके नाम भी बताने चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘हम शिवसेना में हैं और पार्टी को आगे ले जाएंगे। हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ा रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए।’ शिंदे ने कहा: “दीपक केसरकर हमारे प्रवक्ता हैं और वह आपको हमारे रुख पर अपडेट देंगे। हम आपको कार्रवाई के बारे में बताएंगे।”

इस बीच, यह कहते हुए कि इस सप्ताह एक फ्लोर टेस्ट हो सकता है, शिवसेना के बागी विधायक सदा सर्वकर ने मीडिया से पुष्टि की है कि शिंदे के जल्द ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने की उम्मीद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.