विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने गुजरात में 75 वर्षीय महिला से बलात्कार करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

0 282

बोटाड : यहां एक हैरान कर देने वाली घटना में एक व्यक्ति ने विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने यहां 75 वर्षीय महिला से दुष्कर्म किया और उससे लूटपाट की. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि हसमुख देवीपुजक के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने वरिष्ठ पीड़ित महिला को एकांत स्थान पर बुलाया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसके गहने लेकर भाग गया।

बोटाद पुलिस ने उस व्यक्ति के मोबाइल फोन नंबर की तकनीकी निगरानी का इस्तेमाल किया और उसे 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस निरीक्षक जेवी चौधरी ने बताया, पीड़ित रमीलाबेन (बदला हुआ नाम) से बुधवार दोपहर आरोपी ने संपर्क किया. उसने उसका फोन नंबर लिया और उसे विधवा पेंशन फॉर्म भरने में मदद करने का आश्वासन दिया। उसने वादा किया कि वह उसे फिर से बुलाएगा।

एक घंटे बाद आरोपी ने रमीलाबेन को उसके आवास से उठा लिया और बोटाद कलेक्टर कार्यालय के पीछे ले गया, जो एक सुनसान जगह है। पहले उसने उसके जेवर छीन लिए और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने रमीलाबेन को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे घर लौटने के लिए 100 रुपये दिए और फिर भाग गया। उसने पुलिस को बताया कि वह पहले कभी आरोपी से नहीं मिली थी और उसे नाम से नहीं जानती थी। पुलिस ने कहा कि उसे बाइक का पंजीकरण नंबर या उसका रंग भी याद नहीं है और उसने कहा कि उसकी उम्र 30 के आसपास हो सकती है। पुलिस को केवल वह फोन नंबर मिला, जिससे उसने पीड़िता को फोन किया था।

पुलिस विभाग ने नंबर को निगरानी में रखा और गुरुवार की देर शाम 24 घंटे के भीतर शुक्रवार की सुबह देवी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.